भारत के इन प्रमुख 07 सेलेब्रेटीज ने टॉप बिजनेस स्कूल से हासिल की है एमबीए की डिग्री

जॉन अब्राहम -  जॉन अब्राहम इंडियन फिल्म एक्टर, प्रोड्यूसर और पूर्व मॉडल हैं।उनका एकेडमिक बैकग्राउंड बहुत ही अच्छा है। उन्होंने मार्केटिंग मैनेजमेंट और ऑर्गनाइजेशनल विहेवियर और एकाउंटिंग में स्पेशलाइजेशन के साथ फुल टाइम रेगुलर MBA किया है।

एजुकेशनल बैकग्राउंड - NMIMS मुंबई से MBA की डिग्री।

केके मेनन -  केके मेनन बॉलीवुड के क्लास वन एक्टर्स में से एक हैं. इन्होंने  प्रधानमंत्री जैसे टीवी धारावाहिक और ज़ेबरा 2 और लास्ट ट्रेन टू महाकाली जैसे टेलीफ़िल्म्स के लिए भी काम किया है।

एजुकेशनल बैकग्राउंड -  डिपार्टमेंट ऑफ मैनेजमेंट साइंस, यूनिवर्सिटी ऑफ पुणे (PUMBA) से MBA की डिग्री।

रणदीप हुड्डा -  लोकप्रिय और टैलेंटेड इंडियन एक्टर रणदीप हुड्डा ने स्कूल प्रोडक्शंस में एक्टिंग शुरू की। इन्होंने मेलबोर्न ऑस्ट्रेलिया से मैनेजमेंट डोमेन में मास्टर डिग्री हासिल की है।

एजुकेशनल बैकग्राउंड -  मास्टर डिग्री - ह्यूमन रिसोर्स मैनेजमेंट और बिजनेस मैनेजमेंट।

सिद्धार्थ -  इंडियन फिल्म एक्टर सिद्धार्थ ने तमिल, तेलुगू, हिंदी और मलयालम भाषा की कई फिल्मों में काम किया है सिद्धार्थ ने 1988 में मच्छर प्रतिरोधी विज्ञापन (बैनिस मॉस्किटो रेपिलेंट) से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की।

एजुकेशनल बैकग्राउंड - एसपी जैन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च, मुंबई से MBA की डिग्री।

फरदीन खान -  फरदीन एक जाने माने बॉलीवुड एक्टर हैं। हालांकि उन्होंने एक्टिंग  के क्षेत्र में बड़ा नाम और प्रसिद्धि अर्जित नहीं की है लेकिन ये भी हाईली क्वालिफाइड एक्टर हैं तथा इन्होने MBA की डिग्री हासिल की है।

एजुकेशनल बैकग्राउंड -  मैसाचुसेट्स एमहर्स्ट यूनिवर्सिटी से MBA की डिग्री।

ज्योतिरादित्य माधव राव सिंधिया -  सुप्रसिद्ध इंडियन लीडर, सिंधिया ने स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी से MBA की डिग्री हासिल की है। वे भारत के सबसे अमीर पोलिटिकल लीडर्स में से एक है। वह ग्वालियर के महाराजा हैं और संसद सदस्य भी हैं।

एजुकेशनल बैकग्राउंड - स्टैण्डफोर्ड यूनिवर्सिटी से MBA की डिग्री।

मलिका साराभाई -  एक्टिविस्ट और इंडियन क्लासिकल डांसर मल्लिका साराभाई ने IIM, अहमदाबाद, गुजरात से MBA की डिग्री हासिल की है। इनके पिता विक्रम साराभाई IIM, अहमदाबाद के फाउंडर थे। इसलिए इन्होंने इस प्रीमियर इंस्टीट्यूट से MBA की डिगी हासिल की।

एजुकेशनल बैकग्राउंड - IIM, अहमदाबाद से MBA की डिग्री।

Gear Up MBA Entrance Exams With Top Recommended Books, Study Notes, Test Series & More..