इस स्कूल में पढ़े सबसे ज्यादा स्टार किड्स 

दरअसल, ज्यादातर स्टार्स के बच्चे धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ते हैं। साल 2003 में शुरू हुए इस स्कूल को नंबर वन इंटरनेशनल स्कूल का खिताब भी मिल चुका है। इस स्कूल की सालाना फीस लाखों में है। 

धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल मुकेश अंबानी ने अपने पिता की याद में खोला था। इस स्कूल की 7 मंजिली बिल्डिंग में LKG से लेकर 12वीं तक की पढ़ाई होती है। यहां प्रति 6 छात्रों पर एक शिक्षक है। 

अंबानी स्कूल के बारे में 

              

इन्होंने की यहां से पढ़ाई 

              

धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ने वालो बच्चों की कुल संख्या लगभग 1,075 है। इस स्कूल में टॉप बॉलीवुड हस्तियों के बच्चे पढ़ते हैं। वहीं कुछ ऐसे भी हैं, जिन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी कर ली है। 

जाह्नवी कपूर 

              

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपनी स्कूलिंग मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की है। इसके बाद उन्होंने यूएस के ली स्ट्रासबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट से एक्टिंग का कोर्स किया। 

सुहाना खान 

              

बॉलीवुड किंग खान यानी शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भी अपनी स्कूली शिक्षा धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से ली है। इसके बाद हायर एजुकेशन के लिए उन्होंने लंदन यूनिवर्सिटी में एडमिशन लिया। 

सारा अली खान 

              

अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने भी अपनी स्कूलिंग धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की है। 

आराध्या बच्चन 

              

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में ही पढ़ रही हैं। स्कूल यूनिफॉर्म में उनकी तस्वीरें आए दिन सामने आती रहती हैं। 

Download Latest GK & Current Affairs Books, Study Notes, & More...