दुनिया कि 10 पानी के नीचे शानदार अंडरवाटर होटल

अंग्रेजी में, इस होटल को Otter Inn के नाम से जाना जाता है, जो झील मैरलेन में एक छोटा सा तैरने वाला पानी के नीचे का होटल है। 

Utter Inn in Lake Mälaren – Sweden 

पानी के भीतर के अधिकांश होटल आंशिक रूप से जलमग्न हैं, लेकिन Jules’ Undersea लॉज को पूरी तरह से पानी के नीचे का एकमात्र होटल माना जाता है। 

Jules’ Undersea Lodge in Key Largo – Florida 

रोमांस, साहसिक कार्य, समुद्र में घूमने और समुद्र का पता लगाने के लिए एक महान स्थान, फिजी में पोसाइडन अंडरसेरा रिज़ॉर्ट एक रहस्यमय द्वीप पर स्थित है। 

Poseidon Undersea Resort, Fiji 

रिज़ॉर्ट रहने के लिए सबसे शानदार स्थानों में से एक है, जो अपनी लक्जरी पाँच सितारा सुविधाओं के लिए नहीं, बल्कि इसके दृश्यों, पानी के नीचे के कमरों और एक अद्भुत फ्लोटिंग द्वीप के लिए है। 

Manta Resorts Pemba Island, Zanzibar - Manta 

Huvafen Fushi अपने शानदार पानी के नीचे के बंगलों के साथ पानी के ऊपर और नीचे अपने लक्जरी रहने का एक शानदार स्थान है। 

Huvafen Fushi, Kaafu, Maldives 

Shimao Wonderland Intercontinental चीन की इंजीनियरिंग प्रगति से एक प्रमुख रचना है। Shimao Wonderland Intercontinental में लगभग 400 से 500 कमरे और कुछ पानी के नीचे के कमरे हैं। 

Shimao Wonderland Intercontinental, China 

ऐतिहासिक फ़ारसी खाड़ी में होटल समुद्र की सतह से 20 फीट नीचे स्थित है। Hydropolis Underwater होटल दुनिया का पहला मल्टी-रूम अंडरवाटर होटल है। 

Hydropolis Underwater Hotel, Dubai, UAE 

Water Discus अंडरवाटर होटल दीप ओशन टेक्नोलॉजी की एक अविश्वसनीय डिजाइन है और यह परियोजना स्विस कंपनी द्वारा समर्थित है। 

Water Discus Hotel, Dubai, UAE - 

सिंगापुर में Sentosa Resorts World अपने होटलों को Ocean Suites के नाम से पुकारता है, जो अपने मेहमानों को एक अंडरसीट टू स्टोरी टाउनहाउस प्रदान करता है। 

Sentosa Resorts World Ocean Suites – Singapore 

Atlantis the Palm सिग्नेचर लग्जरी अंडरवाटर सुइट्स के साथ दुनिया के सबसे शानदार थीम वाले होटलों में से एक है। होटल अटलांटिस के मिथक पर आधारित है। 

Atlantis the Palm, Dubai, UAE 

Download Latest GK & Current Affairs Books, Study Notes, & More...