इस स्कूल में पढ़ते हैं बॉलीवुड स्टार किड्स, देखें पूरी जानकारी

आर्यन खान - शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान एक्टर नहीं बनकर फिल्म मेकिंग मेंं जाना चाहते हैं। उन्होंने लंदन के सेवन ओक्स स्कूल से ग्रेजुएशन की है। वे यूनिवर्सिटी ऑफ साउदर्न कैलिफोर्निया से फिल्म मेकिंग का कोर्स कर रहे हैं।

सुहाना खान - शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने ग्रेजुएशन लंदन के आर्डिंगली कॉलेज से की है। वह धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ी हैं।

नायसा देवगन - अजय देवगन और काजोल की बेटी नायसा सिंगापुर में पढ़ाई करती हैं। यहां के यूनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज से वे ग्रेजुएशन कर रही हैं।

नव्या नवेली नंदा - अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली भी लंदन के सेवन ओक्स स्कूल से ग्रेजुएशन की है। अब वह हॉयर एजुकेशन के लिए न्यूयॉर्क के फोर्डहम यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही हैं।

इब्राहिम अली खान - सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान ने भी सुहाना की तरह धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से स्कूलिंग की है। उन्होंने ग्रेजुएशन कोलंबिया यूनिवर्सिटी से की है। अब वे लंदन में हॉयर एजुकेशन ले रहे हैं।

आलिया कश्यप - फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप अपनी ग्रेजुएशन कैलिफोर्निया की चैपमैन यूनिवर्सिटी से कर रही हैं।

अहान शेट्टी - सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी अमरीका की यूनाइटेड स्टेट्स यूनिवर्सिटी से फिल्म मेकिंग ओर एक्टिंग का कोर्स कर रहे हैं। उनका बॉलीवुड डेब्यू भी जल्द होने वाला है।

अलाविया जाफरी - एक्टर जोवद जाफरी की बेटी अलाविया जाफरी न्यूयॉर्क के फैशन इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलॉजी से ग्रेजुएशन कर रही हैं।

सारा अली खान - सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अब फिल्मों व्यस्त हो चुकी हैं, हालांकि सारा ने अपनी ग्रेजुएशन कोलंबिया यूनिवर्सिटी से की है।

जाह्नवी कपूर - बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर भी फिल्मों में सक्रिय हैं। उन्होंने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से स्कूलिंग और अमरीका के एक इंस्टीट्यूट से एक्टिंग का कोर्स किया है।

यहां जानिए करंट अफेयर्स एवं सामान्य ज्ञान से संबंधित पूरी जानकारी